टूटी सड़क से परेशान होकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, अधिकारी बोले-सभी सड़कें जल्द होंगी ठीक

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 04:04 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत लोक निर्माण विभाग के कार्यालय के बाहर आज ग्रामीणों ने धरना दिया। ग्रामीणों का आरोप था कि ग्रामीण क्षेत्र की सड़कें टूट चुकी है, जिनके कारण उन्हें आने-जाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अधिकारियों के पास जब यह समस्या लेकर पहुंचते हैं तो उन्हें आश्वासन दे दिया जाता है कि जल्द ही सभी सड़कों को ठीक करवा दिया जाएगा,लेकिन सड़कों को ठीक नहीं करवाया जा रहा है।  

प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि पुरखास रोड ,संदल खुर्द गांव के पास संदल कला रेलवे स्टेशन रोड ,शहजाद पुर से उड़द रोड वह अन्य सड़कों की हालत बहुत ही खराब है।जगह जगह पर कई-कई फुट गड्ढे बने हुए हैं। ग्रामीणों को आने-जाने में बड़ी परेशानी उठानी पड़ रही है। कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को शिकायत करने के बावजूद भी कार्य ठीक ढंग से नहीं हुआ।रोड टूटने के कारण लगातार दुर्घटनाएं घट रही है।प्रशासनिक अधिकारी कुंभकरण की नींद सो रहे हैं। शिकायत करने के बावजूद भी कोई भी समय पर कार्रवाई नहीं हो रही है।

ग्रामीणों के विरोध के बाद  पीडब्ल्यूडी के अधिकारी पंकज गॉड ने जल्द से जल्द रोडो की हालत ठीक करने का आश्वासन दिया और शहजादपुर से किलोड गांव के रोड का एस्टीमेट बना दिया और पुरखास रोड 2 दिन के अंदर अंदर ठीक कार्य शुरू किया जाएगा और संदल कला रोड का भी एस्टीमेट बना दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static