देश की भावी पीढ़ी के अधिकारों का हनन नहीं होगा सहन: जितेंद्र कुमार भारद्वाज

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 06:34 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : भाजपा सरकार के कुशासन के खिलाफ आगामी 27 जून को कांग्रेस पूरे हरियाणा में भी सत्याग्रह करेगी। शुक्रवार को गुरुग्राम के कमान सराय स्थित कांग्रेस कार्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने इसकी जानकारी दी। बैठक में जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने कहा कि भाजपा सरकार के कुशासन के खिलाफ कांग्रेस प्रदेश में विधानसभा अनुसार सत्याग्रह करेगी।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा की देश पर थोपी जा रही नीतियों से देश का युवा, किसान, मजदूर सहित हर वर्ग परेशान है। केंद्र सरकार की अग्निपथ भर्ती योजना पर सवाल उठाते हुए भारद्वाज ने कहा कि ये युवाओं के मनोबल को तोड़ने के साथ-साथ सेना को भी कमजोर करने की साजिस है। इस योजना के लागू होने से देश सेवा का जज्बा पाले करोड़ों युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो गया है। कांग्रेस देश की भावी पीढ़ी के अधिकारों का हनन बिलकुल भी सहन नहीं करेगी तथा युवाओं के भविष्य को बचाने के लिए सत्याग्रह करेगी। इसके लिए कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में विधानसभा अनुसार कमेटियों का गठन किया गया।

भारद्वाज ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा देश में लोकतंत्र का धीरे-धीरे खात्मा किया जा रहा है। आज जो भी देशहित की बात करता है, उसे देश विरोधी करार दे दिया जाता है। केंद्र की मोदी सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है। इसी कड़ी में केंद्र सरकार सरकारी एजेंसियों (ईडी, सीबीआई) का दुरूपयोग कर कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी नेताओं को नाहक परेशान कर रही है। सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित पार्टी के शीर्ष नेताओं को ईडी का डर दिखाकर जनता की आवाज को उठाने से रोका जा रहा है। लेकिन लोकतंत्र की रक्षा और जनता के अधिकारों की आवाज उठाना कांग्रेस और कांग्रेस नेताओं के डीएनए में है।

बैठक में सुधीर चौधरी, हरिओम सिंह छोकर, बीर सिंह नंबरदार, महेश घोड़ारोप, पूजा शर्मा, निर्मल यादव, रेखा यादव, वर्धन यादव, पंकज डावर, अशोक भास्कर, मनीष खटाना, अशोक उल्लावास, निशित कटारिया, सतबीर पहलवान, जितेंद्र राणा, सुशील टूलर, कुलदीप कटारिया, जसविंदर बिसला, संजीव शर्मा एडवोकेट, अभय सिंह दायमा एडवोकेट, प्रदीप खटाना, महाबीर बोहरा, नरेश यादव, राजेश त्रिवेदी, आदि सहित काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static