इनेलो के पूर्व प्रदेश प्रचार सचिव को क्यों बनना पड़ा ‘मुर्गा’, लड़की के पैर छूकर मांगी माफी, VIDEO हुई वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 06:23 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया) : इनेलो के पूर्व प्रदेश प्रचार सचिव नीरज बुराडहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक लड़की के पैर पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं। यही नहीं बाद में नीरज मुर्गा बनते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। नीरज बुराडहर जींद के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर जेजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा वायरल की गई हैं। इस वीडियो के जरिए जजपा कार्यकर्ता इनेलो की हरियाणा परिवर्तन पद यात्रा पर भी निशाना साध रहे हैं।  

 

PunjabKesari

 

जजपा कार्यकर्ता और अन्य लोग वीडियो शेयर कर ले रहे चुटकी

नीरज बुराडहर की इस वीडियो को जजपा कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर शेयर कर खूब चुटकी ले रहे हैं। इसके अलावा भी कई लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। जिला परिषद का चुनाव लड़ चुके सेठी धनाना ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘इनेलो की पदयात्रा के रुझान आने शुरू। प्रचार सचिव नीरज बुराडहर ने साबित कर दिया कि यह पदयात्रा नहीं, बल्कि 'पेड यात्रा' है। एक मैडम ने नीरज नाम के कबूतर को सीधा पैरों में ला दिया।’ आगे उन्होंने लिखा, ‘गाण्या मैं तो कबूतर ढूंगे पै बैठ्या करै, यो कबूतर तो सीधा पैरां म्हं आया है।’

 

PunjabKesari

 

नीरज बोले 3 साल पुराना वीडियो, बदनाम करने के लिए किया गया शेयर

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर नीरज बुराडहर ने कहा कि यह वीडियो करीब 3 साल पुराना है। उन्होंने बताया कि साल 2020 में उनकी गाड़ी से हिसार में एक स्कूटी टकरा गई थी। इस एक्सीडेंट के दौरान गाली गलौच भी हो गई थी। इस मामले में दूसरे पक्ष की ओर से पुलिस को भी बुलाया गया था। इसलिए उन्होंने पुलिस के कहने पर गुस्से में गालियां देने के लिए लड़की से माफी मांगी थी। नीरज ने बताया कि उन्होंने अपनी गलती का अहसास होते ही लड़की से गलती मांग ली थी। नीरज ने बताया कि उस दौरान उनके साथ जींद का रहने वाला एक युवक भी मौजूद था, जो अब खेल मंत्री की गाड़ी में रहता है। उसी युवक ने बदनाम करने के लिए इस वीडियो को गलत जानकारी के साथ वायरल किया है। नीरज ने कहा कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है और अगर किसी का ऐसा दावा है तो उसे पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज करवाना चाहिए। तब सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static