हत्या के मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार, दीवार को लेकर हुआ था विवाद

2021-06-16T18:19:01.707

झज्जर (प्रवीण धनखड़): आपसी विवाद को लेकर झज्जर जिले के गांव डीघल में हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने उपरोक्त मामले में वांछित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि घर की दीवार के आपसी विवाद को लेकर पड़ोसियों में हुए झगड़े में आरोपियों द्वारा एक व्यक्ति को मारपीट करके हथियारों से चोटें मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया था, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। 

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक दुजाना निरीक्षक शेर सिंह ने बताया कि गांव डीघल निवासी एक महिला ने शिकायत देते हुए बताया था कि उनके घर के साथ उदय सिंह निवासी डीघल का खाली प्लाट पड़ा है। घर की दीवार को लेकर उनके पड़ोसी उदय सिंह के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके पास पंचायती तौर पर उनका आपस में समझौता हो गया था। 07 जून 2021 को दोपहर बाद उदय सिंह अपने परिवार व अन्य के साथ उनके घर के बाहर आकर गालियां देने लगा। उसके पति धर्मबीर ने गाली देने से मना किया तो वे सभी उनका दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुस आए। सभी ने अपने हाथों में लिए हुए हथियारों से उनपर जानलेवा हमला कर दिया। जानलेवा हमला में लगी चोटों के कारण वे गंभीर रूप से घायल हो गए। 

हमले में लगी चोटों से घायल वे सभी उपचार के लिए अस्पताल डीघल गए। जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक के लिए रेफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि जानलेवा हमला करने की उपरोक्त वारदात में गंभीर रूप से घायल एवं रोहतक के एक निजी हॉस्पिटल में उपचाराधीन धर्मबीर निवासी डीघल की 11 जून 2021 को मौत हो गई। 

पकड़े गए आरोपी की पहचान उदय सिंह निवासी गांव डीघल जिला झज्जर के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में आपसी विवाद को लेकर किए गए जानलेवा हमला व हत्या की उपरोक्त वारदात के संबंध में खुलासा किया। पकड़े गए आरोपी को अदालत झज्जर में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में वारदात में और कौन-कौन दोषी शामिल थे, के संबंध में खुलासा होने तथा वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियारों की बरामदगी होने की संभावना है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static