जनता के लिए परेशानी बना टंकी से बहता पानी, सड़क हुई जर्जर

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 02:15 PM (IST)

हिसार : शहर के सब्जी मंडी पुल के नीचे स्थित बिजली निगम कार्यालय के पास पानी की टंकी क्षेत्रवासियों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। इससे सारा दिन पानी बहता रहता है, जो सड़क को भी क्षतिग्रस्त कर चुका है लेकिन न तो  इस तरफ बिजली निगम  के अधिकारी ध्यान दे रहे है और न ही नगर निगम के अधिकारी। यहीं नहीं बिजली निगम कार्यालय के पास ही पिछले  एक साल से सड़क पर मलबा पड़ा है, जिससे एक तरफ का रास्ता भी अवरुद्ध है लेकिन ठेकेदार के पास उसे मलबे को उठाने की फुर्सत नहीं है।

कैंप चौक से सब्जी मंडी पुल के नीचे बिजली निगम कार्यालय पर पानी की एक टंकी रखी हुई है। जब पेयजल सप्लाई आती है तो वह टंकी भरने के बाद पानी बंद करने की बिजली निगम ने कोई प्रबंध नहीं किया हुआ, जिसके चलते टंकी भरनेके बाद पानी बाहर बहने लगता है। ऐसा  पिछले कई दिनों से हो रहा है, जिस कारण पुल के नीचे का क्षेत्र हर समय पानी से भरा रहने लगा है और आने-जाने वालों व क्षेत्रवासियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

इस संबंध में क्षेत्रवासियों ने वीरवार को बिजली निगम की एस.डी.ओ. से संपर्क करके उन्हें समस्या से अवगत करवाया, जिस पर उन्होंने संबंधित कर्मचारी को समस्या के समाधान का निर्देश भी दिया, लेकिन उसका कोई नतीजा नहीं निकला। इस संबंध में क्षेत्र के पार्षद प्रीतम सैनी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें समस्या की जानकारी है और यह मलबा जिस ठेकेदार का है, उसे बोल दिया गया है। मलबा उठवाने के बाद बिजली निगम कार्यालय को बोलकर पानी बहने वाली समस्या का समाधान भी करवाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static