हम आश्वासन की राजनीति नहीं करते, हम कार्यवाही चाहते हैं : कुलदीप शर्मा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 13, 2018 - 08:33 AM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): कांग्रेस के विधायक कुलदीप शर्मा ने कहा कि विपक्ष मांग कर रहा था कि हरियाणा एस.एस.बोर्ड के चेयरमैन और मुख्यमंत्री के करीबी पर आरोप लगा हुआ है कि उन्होंने 45 लाख रुपए की रिश्वत ली है। मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम इस मामले की जांच करवाएंगे। जो लोग सत्ता में बैठे हैं वह इस मामले की जांच करेंगे तो हमें ऐसी जांच पर विश्वास नहीं है। 

साथ ही कहा कि जब हम ने इसका विरोध किया तो विधानसभा अध्यक्ष ने लोकतंत्र की हत्या करते हुए हमें सदन से बाहर कर दिया। कुलदीप शर्मा ने कहा कि आवाज दबेगी  नहीं बल्कि यह जनता के बीच जाएगी। यह सरकार भ्रष्टाचार मुक्त होने की बात करती है पर यह सरकार आज भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुकी है। कुलदीप शर्मा ने कहा कि हम आश्वासन की राजनीति नहीं करते हैं हम कार्यवाही चाहते हैं।

जो लोग प्रदेश को लूट रहे हैं आज अख़बारों में भी आया है कि जो पारदर्शिता है वो झूठी है। कुलदीप शर्मा ने कहा कि हमारी मांगे हैं कि इस पर सबसे पहले FIR दर्ज हो और उन्हें उसके पद से हटाया जाए और उन्हें गिरफ्तार किया जाए उसके बाद जांच हो।

इस पर कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने कहा कि आज जो सदन के अंदर हुआ है वह बिल्कुल उचित नहीं हुआ है। विपक्ष विधानसभा के अंदर आवाज उठा रहा है। उस आवाज को सुनने की बजाय उस आवाज को दबोचा जा रहा है। जिस तरह से ये किया गया है यह प्रजातंत्र के ऊपर बहुत बड़ा प्रहार है। 

साथ ही कहा कि विधानसभा में यह जो इन्होंने नई रीत की शुरुआत की है इसका इन्हें भुगतान करना पड़ेगा। हम वीडियो क्लिप की जांच की मांग कर रहे थे ।उस पर FIR दर्ज करवाइए और अगर पता चलता है कि अगर सही है तो उस पर कार्रवाई कीजिए। FIR दर्ज ना करने का मतलब यह है यह लीपापोती कर रहे हैं और उस बात को आगे नहीं आना देना चाहते हैं।

किरण चौधरी ने कहा कि जब हमें नेम कर के बाहर निकाल दिया तो हम क्या कर सकते हैं। मार्शलों से हमें धक्के मरवा कर बाहर निकाल दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static