लोकेशन ट्रेस न हो इसलिए चलती कार में चला रहे थे कॉल सेंटर, 3 युवतियों सहित पांच काबू

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 04:46 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित)- गुरूग्राम पुलिस ने एक ऐसे फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड किया है जो किसी जगह पर नही बल्कि चलती कार में कॉल सेंटर चला रहे थे। .जी हां इस केस में गुरूग्राम पुलिस ने तीन युवतियों सहित पांच लोगों को अरेस्ट किया हैं ।

गुरूग्राम पुलिस  की टीम ने एक ऐसे कॉल सेंटर से पर्दा उठाया हैं जो चलती कार के अंदर चलाया जा रहा था ताकि पुलिस उनकी लोकेशन ट्रैस ना कर सके।  ये अपराधी ऐसे लोगों को अपना शिकार बनाते थे जिन्होने इंश्योरेंस की किश्ते नही भरी है या फिर भरने की तारिख नजदीक आ रही होती थी उन लोगों को फोन कर 20 से 80 फीसदी तक छुट का लालच देकर उनसे अपने बैंक अकाउंट मे पैसे डलवा लेते।

हरियाणा सरकार के एक बडे अधिकारी को भी ये लोग अपना शिकार बना चूके है जिनकी शिकायत के गुरूग्राम पुलिस ने इस लोगों को अरेस्ट किया है।  पुलिस भी इसके ठगी के कारनामे सुनकर दंग रह गई .पुलिस के मुताबिक अब तक ये आरोपी सैकडों लोगों से करोडो की ठगी कर चूके है। ये सभी आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से कुछ मोबाईल फोन और सिम बरामद किए  है जिनके आधार पर अब पुलिस ये पता लगाने ये लोग पिछले कितने महीने से इस कॉल सेंटर के जरिए लोगों के साथ ठगी कर रहे थे।

पुलिस की माने ये इस कॉल सेंटर का मुख्य आरोपी पहले इंश्योरेंस कंपनी में काम करता था और उसका भाई भी एक इंश्योरेंस कंपनी में काम था है जहां से ये लोगों की डिटेल और नंबर का लेकर लोगों को अपना शिकार बनाते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static