‘सुबह नहा-धो कर सीएम खट्टर और उनके मंत्रियों का एक ही काम दीपेंद्र के बारे क्या कहें’

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2019 - 06:34 PM (IST)

झज्जर (प्रवीन धनखड़): रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने एक फिर अपने संबोधन में दोहराया की कश्मीर में धारा 370 पर पुर्नविचार होना चाहिए और यहीं देश और कश्मीर के हित में रहेगा। उन्होंने कहा की बेशक ये उनके अपने निजि विचार हैं पर वह कांग्रेस पार्टी में कई बार इस मुद्दे पर अपनी यह राय दे चुके हैं। दीपेंद्र बेरी हलके के गांव छौछी में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे जहां उन्होंने सीएम मनोहर खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम और उनके मंत्रियों के सुबह नहा-धोकर एक ही काम है कि दीपेंद्र के बारे में आज क्या कहा जाए।

PunjabKesari, BJP, Congress, Lok sabha, Election

वहीं उन्होंने कहा कि रोहतक से अभी तक प्रत्याशी घोषित न किए जाने के सवाल पर भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि अगर पांच साल तक यहां काम किए होते तो भाजपा को प्रत्याशी तलाश करने में इतनी दिक्कत नहीं आती। यहां से उन्हें प्रत्याशी नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा की वह अपने विकास के मुद्दे को लेकर चुनावी समर में उतरे हैं। जबकि भाजपा जात-पात से हटकर बात ही नहीं करती।

PunjabKesari, BJP, Congress, Lok sabha, Election

उन्होंने समाज को बांटने का काम किया है। भाई को भाई से लड़वाने का काम किया है। भाजपा के घोषणापत्र पर चुटकी लेकर दीपेंद्र ने कहा की 2014 का घोषणा पत्र लाएं और जनता को उसमें से किया हुआ एक काम ही बता दें। उनका घोषणा पत्र केवल और केवल झूठ का पुलिंदा है। भाजपा का काम है कि राम मंदिर बनाएंगे पर तारीख नहीं बताएंगे। उन्होंने भाजपा के 2047 तक के विजन पर भी कटाक्ष करते हुए कहा की जब घोषणा पत्र के काम 2047 तक पूरे होंगे तो भाजपा को वोट भी 2047 में ही मांगने चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static