यह नेता कोरोना को लेकर कब होंगे गंभीर? रैली और जनसभा के बाद अब टीका लगवाने में लापरवाही

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 10:37 AM (IST)

नारनौल (योगेंद्र सिंह) : कोरोना देशभर में अपने चरम पर है, लोगों की नींद उड़ी हुई है, दहशत के साए में जीने को लोग मजबूर हैं और लॉकडाउन की आशंकाओं के बीच लोग पलायन पर मजबूर हैं। कई प्रदेश में लॉकडाउन से लेकर कर्फ्यू के हालात हैं, लेकिन इन सबके बीच हमारे नेता अभी भी कोरोना को लेकर कतई गंभीर नजर नहीं आ रहे हैं। अभी तक राजनीतिक रैलियां, जनसभाओं में यह कोविड-19 की गाइड लाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं, तो कोरोना का टीका लगवाने में भी यह घोर लापरवाही कर रहे हैं। 

टीका लगवाकर उसका फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर उसे डालकर लोगों को प्रेरित करना तो अच्छी बात है लेकिन नेताजी टीका लगवाते समय सही तरीके से मास्क नहीं लगाकर लोगों के लिए अच्छा उदाहरण पेश नहीं कर रहे। ऐसा ही एक मामला आज उस समय सामने आया जब पूर्व मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा अपनी बेटी के साथ टीका लगवाने नारनौल नागरिक अस्पताल पहुंचे। इस अवसर पर प्रो. शर्मा का मास्क मुंह के नीचे तो उनकी बेटी का मॉस्क गले की शोभा बढ़ा रहा था।

इस प्रकार के आए दिन नेता लोग लापरवाही बरते हुए लोगों को प्रेरित नहीं कर पा रहे हैं। मीडिया इन नेताओं की इस लापरवाही पर लगातार सवालिया निशान लगा रहा है बावजूद इनका घमंड या इनकी अकड़ ऐसी है कि यह कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करने को तैयार ही नहीं हैं। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static