9वीं तक पढ़ा 'नसीब' फिर नशे में फूटा नसीब, विधवा मां का एकलौता बेटा यूं बन गया चोर(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 07:48 PM (IST)

'नशा नाश की जड़ होता है' फिर इसे अपनाने वाला चाहे अमीर हो या गरीब उसको सिर्फ अपने नशे से मतलब हो जाता है। वो ये नहीं देखता कि जो वह सही कर रहा है या गलत, उसे सिर्फ नशा चाहिए, भगवान न करें कि किसी को नशे की लत लगे। लेकिन जिस नसीब की कहानी हम आपको बताने वाले हैं वो नशे की गर्त में इतना डूब गया कि उसे अपनी अच्छाई और बुराई में फर्क नहीं पता चला और चोर बन बैठा, जबकि उसके सिर पर पिता का साया भी नहीं और विधवा मां का इकलौता सहारा ही है, इसके बावजूद भी वह नशे की लत में नाश की ओर बढ़ चला...

PunjabKesari, Haryana

इस खबर में जानिए नसीब की पूरी कहानी
हिसार (विनोद सैनी):
हिसार के डाबड़ा गांव का युवक हिरोइन के नशे का आदि हो गया और रोजाना 2-3 हजार रुपये पाने के लिए दो पहिया वाहन चोरी करने लगा। हिसार की अर्बन एस्टेट पुलिस ने वाहन चोरी करने के मामले में शातिर चोर डाबड़ा गांव के रहने वाले नसीब को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उससे 25 चोरी के वाहन बरामद किए हैं। पुलिस ने इसी युवक से जुड़े तीन युवक लाडवा मनदीप, प्रदीप व बलजीत को चोरी के मामले में भी पकड़ा है। अर्बन एस्टेट चौकी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहन चोरी के आरोपी को धर धबोचा।

PunjabKesari, Haryana

चेकिंग के दौरान पकड़ा गया...
चौकी प्रभारी जगदीश ने बताया कि अर्बन स्टेट चौकी की टीम डाबड़ा चौक से निरकारी रोड स्थित तिकोना पार्क के पास वाहनों की जांच कर रही थी। तब बाइक पर सवार होकर नसीब वहां से गुजर रहा था। चैकिंग के दौरान रोकने पर इससे वाहन के कागजात मांगे थे, जो वह नहीं दिखा सका तो वाहन चोरी की वारदातों को खुलासा हुआ। आरोपी ने 4 जून को भिवानी के गांव धारणवासी मनोज कुमार की गौैरव होटल के सामने से बाइक चुराई थी। इससे बरामद 25 बाइक में 14 अर्बन एस्टेट थाना क्षेत्र, 4 थाना सिविल लाइन क्षेत्र, एक थाना एचटीएम और बाकी 6 बाइक अलग अलग स्थानों से चोरी की थी। 

PunjabKesari, Haryana

नौवीं तक पढ़ा फिर नशे में पड़ गया...
चौकी प्रभारी ने बताया आरोपी नसीब 9 नौवीं कक्षा तक पढ़ा हुआ है और यह परिवार का इकलौता है। पिता का निधन हो चुका है और पिछले कई सालों से नशे की लत लगी है। वह हिरोइन का महंगा नशा करता है, इसलिए वाहन चोरी करने लगा। इससे पहले भी पुलिस ने 2017 में नसीब को पकड़ा था, तब चोरी की 9 बाइक बरामद हुई थी।

Haryana hindi News, Hisar hindi News, Story, Thieve story, 
9वीं तक पढ़ा 'नसीब' फिर नशे में फूटा नसीब, विधवा मां का एकलौता बेटा यूं बन गया चोर
widow mother's son Naseeb studied 9th calss after became a thief


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static