विधवा के घर चोरों ने चोरी करने के बाद लगा दी आग, बेटी के घर गई थी महिला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 04:55 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में चोरों ने विधवा महिला के घर सेे हजारों रुपए की नगदी और सामान पर हाथ साफ करने के बाद घर में आग लगा दी। घर को जलता हुआ देख ग्रामीणों ने खुद आग पर काबू पाया और इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस सुबह भी कई घंटे की देरी से गांव में पहुंची और मामले की जांच में जुटी। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव रोहट की रहने वाली अनीता विधवा महिला है, उसकी 4 बेटियां हैं। तीन बेटियों की शादी हो चुकी है और एक बेटी अभी कुंवारी है। बेटी की शादी के लिए अनीता ने अपने खून पसीने की कमाई से कुछ पैसे, एक सोने की अंगूठी और बाली जोड़ रखी थी। वह कई दिन से अपनी एक बेटी के घर गई हुई थी। 

चोरों ने इस बात का फायदा उठाकर बीती देर रात विधवा महिला के घर में घुसकर पहले तो नगदी और सोने के सामान पर हाथ साफ किया और बाद में घर को आग लगा दी। मामले की जानकारी देते हुए गांव के एक शख्स सुरेश ने बताया कि जिस महिला के घर में चोरी हुई है वह विधवा है। इसका एक बेटा था वह भी गुजर गया था, जबकि पति पहले ही गुजर चुका है। 

PunjabKesari, haryana

सुरेश ने कहा कि महिला की 4 बेटियां हैं। चोरों ने पहले घर में घुसकर सामान को चुराया और बाद में आग लगा दी। उन्होंंने कहा कि पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस कई घंटों के बाद गांव पहुंची। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static