CM सिटी में पत्नी, बच्चों व सास के साथ मारपीट, नशेड़ी पति ने घर में लगाई आग, लाखों का सामान जला

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 08:48 AM (IST)

करनाल : सीएम सिटी में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी, सास व बच्चों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है आरोपी ने मारपीट करने के बाद मकान में आग लगा दी। आग इतनी बढ़ गई कि मौके पर दमकल कर्मियों को बुलाना पड़ा। आग से घर में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है।

 

शादी के बाद से ही शराब के नशे में महिला के साथ करता था मारपीट

हांसी रोड निवासी सपना ने पुलिस को शिकायत देकर पति पर मारपीट करने व घर में आग लगाने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसकी शादी 16 साल पहले दिल्ली निवासी मुकेश के हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता था। शादी के एक साल बाद ही वह अपने मायके में आ गई थी। कुछ साल बाद उसका पति भी उसके पास आ गया, लेकिन उसने शराब पीना बंद नहीं किया। महिला ने बताया कि उसका पति अकसर उसके साथ मारपीट करता था। सोमवार शाम भी उसका पति मुकेश शराब के नशे में घर आया और उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। यही नहीं आरोपी ने उसके बच्चों और मां के साथ भी मारपीट की। विरोध करने पर उसने घर में आग लगा दी। आग इतनी बढ़ गई कि फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाना पड़ा। महिला ने बताया कि आग के चलते घर में रखा कीमती सामान जलकर राख हो गया।

 

घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुआ पति, तलाश में जुटी पुलिस

महिला ने पति की इस हरकत से परेशान होकर पुलिस को शिकायत दी और सदर चौकी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static