पत्नी की घिनौनी करतूत, घरेलू कलह के चलते तेल छिड़क कर पति को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 02:02 PM (IST)

करनाल (काम्बोज): गांव कुंजपुरा में घरेलू कलह के चलते एक महिला ने अपने पति पर तेल छिड़क कर आग लगा दी, जिससे गंभीर रूप से झुलसे पति ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। आरोपित पत्नी ने इस वारदात को अपने चाचा व मकान मालकिन के साथ मिलकर अंजाम दिया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि गांव नगला फार्म वासी राकेश(34) की पत्नी अंजू गांव कुंजपुरा में किराए के मकान में रह रही थी, जबकि राकेश कभी उसके पास तो कभी अपने गांव माता-पिता के पास रहता था। वह मजदूरी कर परिवार का गुजारा चला रहा था। आरोप है कि शनिवार रात को वह कुंजपुरा किराए के मकान पर पहुंचा, जहां उसकी पत्नी अंजू ने अपने चाचा राकेश व मकान मालकिन आशा के साथ मिलकर पहले उसकी पिटाई की फिर उस पर तेल छिड़क कर आग लगा दी, जिसमें वह गंभीर रूप से झुलस गया। 

आसपास के लोगों ने उसके स्वजनों को सूचना दी और उसे कल्पना चावला राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस में रखवाया गया, जहां सोमवार को उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।  कुंजपुरा थाना के जांच अधिकारी श्रीकांत ने बताया कि मृतक के पिता किशन की शिकायत पर मृतक की आरोपित पत्नी अंजू, उसके चाचा राकेश व मकान मालकिन आशा के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल तीनों आरोपित फरार है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static