इस दिन रिलीज होगी 'वाइल्ड वाइल्ड पंजाब' मूवी, दिल टूटे आशिक को संभालते दिखेंगे दोस्त

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 09:19 AM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : वरुण शर्मा, सनी सिंह, मनजोत सिंह और जस्सी गिल की फिल्म 'वाइल्ड वाइल्ड पंजाब' 10 जुलाई, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में एक दिल टूटे हुए आशिक और उसके दोस्तों की कहानी देखने को मिलेगी। दोस्ती-यारी और दिल टूटे आशिक पर कई फिल्में बन चुकी हैं। अब दर्शकों को ऐसी ही एक और फिल्म देखने का मौका मिलने वाला है। दरअसल 'वाइल्ड वाइल्ड पंजाब' नाम की ताजा फिल्म में लोगों को जल्द ही एक दिल टूटे आशिक और उसके दोस्तों की कहानी देखने को मिलेगी।

'वाइल्ड वाइल्ड पंजाब' एक कॉमेडी फिल्म है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ रही फिल्म के बारे में बताते हुए जस्सी गिल व वरुण ने कहा कि "चार दोस्त, एक लंबा सफर और एक्स को आई एम ओवर यू बोलने की कोशिश रहेगी। स्टारकास्ट ने बताया कि मजेदार कॉमेडी के चलते फ़िल्म इतना हंसाएगी कि हंसते-हंसते दर्शकों के पेट में दर्द हो जाएगा दर्द। 

बताया जा रहा है कि फुकरे 3 में धमाल मचाने के बाद एक बार फिर चूचा यानी वरुण शर्मा अपनी कॉमेडी ड्रामा लेकर वापस लौट रहे हैं, लेकिन इस बार थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी पर। अभिनेता की आगामी फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाबी की स्टारकास्ट चंडीगढ़ पहुंची। सिमरप्रीत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाबी का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है। फिल्म में इशिता राज, पत्रलेखा, सनी सिंह, वरुण शर्मा, मंजोत सिंह, जस्सी गिल और राज हुंडल जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। मूवी 10 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static