विदेशी डॉक्टर ने युवती से ठगे लाखों रुपए, केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 06:56 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर कथित विदेशी डॉक्टर द्वारा युवती से 12 लाख रुपए ठग लिए। आरोपी ने युवती को विदेश से गोल्ड व पाउंड भेजे जाने का झांसा दिया और वारदात को अंजाम दिया। साइबर थाना ईस्ट पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

चक्करपुर की रहने वाली शपा पाल ने बताया कि 26 जनवरी को वह कोलकाता गई थी। उसकी बातचीत इंस्टाग्राम पर एक युवक से हो रही थी जिसने खुद को यूनाइटेड किंग्डम में डॉक्टर बताया था। कुछ दिनों तक बातचीत होने के बाद कथित डॉक्टर ने युवती से उसका व्हाट्सएप नंबर ले लिया और उससे व्हाट्सएप पर बात करने लगा। कथित डॉक्टर ने बताया कि उसने युवती के लिए यूके से गोल्ड और 20 हजार पाउंड भेजे हैं। 30 जनवरी को उसके पास कोरियर कंपनी से एक युवती का फोन आया। जिसने गोल्ड और पाउंड आने की बात कही और टैक्स के रूप में कुछ राशि जमा कराने के लिए कहा। इस पर युवती ने नेट बैंकिंग के जरिए रुपए ट्रांसफर कर दिए। 

 

युवती ने आरोप लगाया कि इसके बाद उसे डराकर कई बार अलग-अलग बैंक खाते में करीब सवा 12 लाख रुपए ट्रांसफर करा लिए। इसके बाद भी कोरियर कंपनी वाली युवती उससे सवा सात लाख रुपए और ट्रांसफर करने की बात कह रही है। इस पर युवती ने कथित डॉक्टर को फोन किया, लेकिन उसे कोई रेस्पांस नहीं मिला। इस पर उसने आपबीती पुलिस को बताई और केस दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static