विवादित बयान के विरोध में उतरी महिला कांग्रेस, फूंका CM व PM मोदी का पुतला

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 03:45 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा महिलाओं के प्रति दिए विवादित बयान पर अब महिला कांग्रेस ने उन्हें घेर लिया है। महिला कांग्रेस ने सड़क पर उतर कर बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान सीएम खट्टर के साथ पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला भी फूंका। इस मौके पर कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीना राठी भी मौजूद थी। 
PunjabKesari
नीना राठी ने कहा कि सीएम ने जो बयान महिलाओं के प्रति दिया है वे बेहद शर्मनाक है, जिसकी में पूरी तरह से निंदा करती हूं। उन्होंने कहा कि महिलाओं के प्रति एेसी सोच रखने वाला प्रदेश का मुखिया बनने के लायक नहीं है। महिला कांग्रेस अब सड़कों पर उतर चुकी है जो खट्टर सरकार के यहां से भगाते भगाते बाहर का रास्ता दिखाएगी। 

PunjabKesari
रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): बहादुरगढ़ के बाद रेवाड़ी में भी महिला कांग्रेस ने सीएम खट्टर के बयान का विरोध जताया और सीएम का पूतला फूंका। उन्होंने कहा सीएम ने सीधा महिलाओं को दोषी ठहराते हुए कहा है कि  है 80 फीसदी से अधिक युवतियां पहले युवकों से सम्बन्ध बनाती हैं और फिर कुछ अनबन हो जाने पर उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवा देती हैं, उनका यह बयान बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि यह बयान उसी खट्टर साहब का है जिनकी प्रदेश सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और महिला सशक्तिकरण के नारे देते नही थकती। उनका कहना है कि ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रदेश की मुखिया महिलाओं के प्रति एेसी सोच रखता है। 

हालाकि सीएम खट्टर इससे पहले 2014 में भी महिलाओ और युवतियों के पहनावे को लेकर विवादित बयान दिया था। तब उन्होंने कहा था कि महिलाओं के पहनावे पर व्यंग कसते हुए कहा था कि यदि महिलाएं आज़ादी चाहती हैं तो फिर निर्वस्त्र घूमना शुरू कर दें।तब भी बयान को लेकर हर जगह निंदा की गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static