'मैं हिंदू हूं...पर कांग्रेस में सभी धर्मों का सम्मान', पीएम मोदी पर भूपेंद्र हुड्डा का पलटवार

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 04:47 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुस्लिम वाले बयान पर जवाब देते हुए कहा कि वह हिंदू हैं, लेकिन सभी धर्म का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सभी धर्मों के लोग हैं। इसलिए कांग्रेस सभी धर्मों का सम्मान करती है। इसके साथ ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने देश के लिए आजादी की लड़ाई लड़ी और विकास कार्य किए, यही विजन लेकर वह जनता के बीच में जाएंगे और इस बार कांग्रेस क्लीन स्वीप करेगी। उन्होंने कहां की युवा और बेरोजगार होते जा रहे हैं जबकि अकेले हरियाणा प्रदेश में 2 लाख पद खाली पड़े हैं जिन्हें सरकार भरने का काम नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर खाली पड़े पदों को भरा जाएगा।

PunjabKesari

गौरतलब है कि राजस्थान में एक जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा था कि कांग्रेस गरीब और महिलाओं का सोना छीन कर घुसपैठयों को देना चाहती है।

वहीं दूसरी और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा तीन चरणों के मतदान के बाद भाजपा के नेता घबरा गए हैं और बेतुके बयान देने पर जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए गुरुग्राम और नोएडा की तर्ज पर रोहतक में भी विकास कार्य होंगे। इसके साथ ही दीपेंद्र ने कहा कि लोग मेरे द्वारा किए गए विकास कार्य और मेरे आचरण को देखते हुए मुझे वोट करें। उन्होंने कहा कि पिछले चरणों में हुए मतदान में स्पष्ट हो गया है कि भाजपा सत्ता से बाहर जा रही है, जिसके चलते वह बेतुके बयान दे रहे हैं।

PunjabKesari

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने दो दिन पहले रोहतक में आए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा उनपर निशाना साधने पर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री नायब सैनी हम पर निशाना साधने की बजाय भाजपा द्वारा किए गए कामों के बारे में बताएं। गौरतलब है कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा दोनों नेता एक निजी बैंक्विट हॉल में लोगों से रूबरू हो रहे थे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static