नोएडा की युवती से प्रेमी व उसके दोस्त ने किया गैंगरेप -

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 08:11 PM (IST)

गुड़गांव,  (ब्यूरो): एक व्यक्ति द्वारा अपनी प्रेमिका को नोएडा से गुड़गांव बुलाकर दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने वारदात के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। मौका मिलते ही युवती पुलिस के पास पहुंची और आपबीती बताई। सेक्टर-53 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में कैथल की युवती ने बताया कि वह नोएडा में रहती है। उसकी दोस्ती करीब दो साल पहले फेसबुक के जरिए गौरव कश्यप से हुई थी। दोस्ती गहरी होने के बाद गौरव उस पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा, लेकिन उसने मना कर दिया। इसी दौरान उसे पता लगा कि गौरव शादीशुदा है। इस बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया। बाद में गौरव ने उसे शादी करने का झांसा दिया। 16 मार्च को गौरव ने उसे कोर्ट में शादी करने के लिए गुड़गांव बुलाया। जब वह इफ्को चौक फ्लाइओवर के पास पहुंची तो शाम को बलीनो गाड़ी से गौरव आया और अपने दोस्त रजत शर्मा के पास जीएसटी ऑफिस ले गया।

 

जीएसटी ऑफिस के पास गौरव रुक गया और रजत के साथ युवती को वकील से मिलने के नाम पर भेज दिया। रजत उसे लेकर सेक्टर-53 थाना क्षेत्र के एक पीजी पर पहुंच गया। कुछ देर बाद गौरव आया और उसने जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद रजत ने भी उससे जबरन संबंध बनाए। किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी जिसके कारण वह डर गई थी। मौका मिलते ही वह पुलिस के पास पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static