अंबाला में 2 सगी बहनों की मिली लाश...मां पर अपनी ही 2 बेटियों को मारने का आरोप, ACP कुछ नहीं बोल रही आरोपी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2024 - 06:42 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): शहर के नाहन हाउस में 11 साल व 7 साल की 2 सगी बहनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घर में ही उनका शव पड़ा मिला है। शव मिलने के सूचना के बाद इलाके में भयावह सन्नाटा है। वहीं मामले की जांच कर रही पुलिस को पहली कामयाबी मिल गई है। पुलिस ने इस मामले में बच्चियों की मां को गिरफ्तार कर 2 दिन का रिमांड लिया है और हत्या की वजह की जल्द ही खुलासे की बात कही है।

PunjabKesari

बीती 31 जुलाई को अंबाला शहर के नाहन हाउस इलाके में 11 साल की योगिता व उसकी 7 साल की बहन अमायरा संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बच्चियों की मां को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की माने तो दोनों बच्चियों की हत्या गला घोंट कर की गई है। हालांकि मां ने बच्चियों की हत्या क्यों की इसकी वजह का खुलासा अभी अंबाला पुलिस भी नही कर रही।

PunjabKesari

इस मामले में अंबाला की ASP सृष्टि गुप्ता ने पत्रकार वार्ता कर बताया कि यह हत्या की वारदात बच्चियों की मां के द्वारा की गई है। उसी ने बच्चियों का गला घोंटा था, उसने यह हत्या क्यों की और उसका साथ किसने दिया इन सवालों के जवाब फिलहाल पुलिस नहीं दे रही। मामले पर जानकारी देते हुए ASP सृष्टि गुप्ता ने कहा बच्चियों की मां को 2 दिन के रिमांड पर पूछताछ के लिए लिया गया है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static