महिला की हत्या का मामला: देवर ने ही सुपारी देकर करवाई थी भाभी की हत्या, 3 आरोपी काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 01:22 PM (IST)

रोहतक : रोहतक जिले में एक सप्ताह पहले भाली आनंदपुर गांव की महिला प्रवीण की हत्या मामले में बड़ा खुलासा किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला की हत्या जेल में बंद उसके देवर मोहित ने 50 लाख की सुपारी देकर करवाई थी। 

वहीं पुलिस ने वारदात को अंजाम देने के आरोप में तीन युवकों को हथियारों सहित काबू किया है। आरोपियों की पहचान अमित उर्फ मीता, सूरज उर्फ दांगी व विकास उर्फ विक्की के रुप में हुई है। आरोपियों ने खुलासा किया है कि मोहित व उसकी भाभी प्रवीण के बीच आपसी रंजिश चल रही थी, जिसके चलते मोहित ने अपनी भाभी की हत्या करवाई। 

एएसपी ने बताया कि 21 जून की रात को सूचना मिली कि भाली आनंदपुर में परवीन की गोली मारकर हत्या की गई है, जिसके पति वेद प्रकाश की 2017 में हत्या हो चुकी है। पुलिस मौके पर पहुंची और घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। जांच में फुटेज मिली, जिसमें तीन नकाबपोश युवक दीवार फांदकर घर के अंदर घुसते हैं और परिवार के दूसरे सदस्यों के कमरों के दरवाजे बंद कर देते हैं। इसके बाद वह प्रवीण की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

हत्या के आरोप में गिरफ्तार तीनों आरोपियों को पुराना आपराधिक रिकार्ड है, जिसमें आरोपी अमित उर्फ मीता पर मारपीट व हत्या के दो मामले दर्ज है। जबकि आरोपी सूरज उर्फ दांगी पर हत्या का एक मामला दर्ज है और आरोपी विकास उर्फ विक्की पर मारपीट व राजस्थान में एटीएम मशीन उखाड़ने का मामला दर्ज है। आरोपी पुराने केसों के चलते जेल में बंद थे और पांच-छह माह पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आए थे। वहीं मोहित ने जेल के अंदर से ही परवीन की हत्या की योजना बनाई। मोहित ने अपने गांव के अमित, सूरज व विकास से संपर्क किया। मोहित के कहने पर तीनों ने मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static