मां ने 2 बेटियों के साथ निगला जहर, पति करता था मारपीट

punjabkesari.in Sunday, Jul 23, 2017 - 10:17 AM (IST)

हांसी(विमल):ढाणा खुर्द गांव में मां ने अपनी 2 बेटियों के साथ जहर का सेवन कर लिया। उन्हें गंभीर हालत में हांसी के अस्पताल में लाया गया जहां मां तथा एक बेटी ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक जमावड़ी की निर्मला की शादी ढाणा खुर्द में दयाराम उर्फ वीरेंद्र के साथ हुई थी। पुलिस के मुताबिक निर्मला का पति दयाराम उसे बेहद तंग रखता था तथा अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। पुलिस के मुताबिक शनिवार की शाम को भी दयाराम ने अपनी पत्नी व बेटियों के साथ मारपीट की थी। आए दिन होने वाले इस झगड़े व मारपीट से आहत निर्मला ने शनिवार की शाम को अपनी दोनों बेटियों 15 वर्षीय रेखा तथा 13 वर्षीय निशु के साथ खुद भी जहर खा लिया।

तीनों को यहां एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां निर्मला तथा निशु ने दम तोड़ दिया। रेखा को गंभीर हालत के चलते आई.सी.यू. में रखा गया है। खबर लिखे जाने तक उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। पुलिस को बताया गया है कि दयाराम ने अपनी पत्नी तथा पुत्रियों से मारपीट के बाद कहा था कि वह अभी जा रहा है तथा शाम को आने के बाद उन्हें फिर से पीटेगा। इसके बाद तीनों ने जहर खा लिया।

आस-पड़ोस के लोगों ने उन्हें काली देवी चौक के नजदीक एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां 2 की मौत हो गई। इसके बाद रेखा को शहर के एक अन्य निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। निर्मला का एक छोटा पुत्र भी है जो अपने नाना के घर जमावड़ी में ही रहता है। इस घटना के बाद से गांव में गमगीन माहौल है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static