पता पूछने के बहाने महिला को गाड़ी में बैठाकर की लूटपाट, बीच रास्ते में उतारकर आरोपी फरार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 09:31 AM (IST)

अम्बाला छावनी: महेशनगर में हाईवे पर बस का इंतजार कर रही महिला को कार सवार युवक-युवती ने रास्ता पूछने के बहाने गाड़ी में बैठा लिया। बाद में साहा हाईवे पर महिला के साथ लूटपाट करते हुए उसके पास मौजूद करीब 10 हजार रुपए की नकदी छीन ली। आरोपी महिला को बीच रास्ते में उतारकर फरार हो गए। इस बारे में पुलिस को शिकायत दी गई, जिसके आधार पर महेशनगर थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। 

पुलिस को दी गई शिकायत में उपरली धमौली निवासी महिला परमिंद्र कौर ने बताया कि वह नारायणगढ़ में अमित धारी के मकान में किराए पर रहती है। गत 16 अक्तूबर को छावनी में रामकिशन कॉलोनी निवासी अपनी बहन सोनिया के पास जाने के लिए सुबह 7 बजे नारायणगढ़ बस अड्डे से चली थी। सुबह करीब साढ़े 8 बजे बस चालक ने उसे महेशनगर स्थित के.डी. अस्पताल के पास उतार दिया। इसी दौरान उसने एस.बी.आई. बैंक केए.टी.एम. से 10 हजार रुपए निकलवाए और गोङ्क्षबद सिंह गोङ्क्षबदनगर चौक पर ऑटो का इंतजार करने लग गई।

इसी दौरान उसके सामने एक कार रुकी जिसमें चालक युवक के साथ वाली सीट पर युवती बैठी हुई थी। आरोपी कार चालक ने उससे गोपाल डेयरी का पता पूछा। ऐसे में महिला ने कहा कि उसे भी वहीं नजदीक ही जाना है। युवक-युवती ने महिला को कहा कि वह उसे वहीं छोड़ देंगे और महिला उनकी बातों में आकर गाड़ी में बैठ गई। 

इसके बाद कार सवार युवक-युवती ने निर्धारित जगह पर गाड़ी न रोककर छोटा खुड्ढा के पास उससे लूटपाट करते हुए ए.टी.एम. से निकाले 10 हजार व उसके पास पहले से मौजूद रुपए छीन लिए और उसे कार कंपनी के सामने उतारकर साहा की ओर फरार हो गए। पीड़िता ने थाने में पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी जिसके आधार पर अब केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static