पलवल के इस होटल पर देह व्यापार करवाने का आरोप लगा महिलाओं ने काटा बवाल, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 07:04 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): जिले के होटल से चौकाने वाली खबर आ रही है, जहां होटल की आड़ में अवैध देह व्यापार चल रहा था। होडल के पुन्हाना मोड़ स्थित होटल के सामने पहुंचकर वार्ड दर्जनों वार्डवासियों ने जमकर बवाल काटा। इसके बाद उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी। जिसके बाद मौके पर होडल डीएसपी, पलवल डीएसपी, होडल व मुडकटी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला पुलिस को मौके पर बुलाकर होटल के कागजातों की जांच करवाई। इस जांच पड़ताल के दौरान होटल संचालकों ने पुलिस के सामने शिकायतकर्ता पर हमला कर दिया।  

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार पुन्हाना मोड़ लघु सचिवालय के सामने स्थित वार्ड 20 निवासी दर्जनों महिला-पुरुष सोमवार को एकत्रित होकर किंग होटल पर पहुंच गए। वार्ड की महिलाओं ने यहां होटल के सामने बवाल काटा और 112 पर कॉल करके पुलिस को मौके पर बुला लिया। सूचना मिलते ही पलवल डीएसपी नरेंद्र खटाना, बहिन थाना प्रभारी रेनू, मुडकटी थाना प्रभारी सुंदर पाल व होडल थाना प्रभारी मोहम्मद इलियास पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। वार्ड की महिलाओं ने आरोप लगाते हुए पुलिस कहा कि इस होटल में हर प्रकार के गलत कार्य हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुबह से होटल में शराब पीने वालों का जमावड़ा लग जाता है। इसके अलावा होडल की आड़ में वेश्यावृत्ति के धंधे को बढ़ावा दिया जा रहा है।

PunjabKesari

महिलाओं ने कहा इस होटल के कारण उनके बच्चों पर भी गलत प्रभाव पड़ रहा है। उनका कहना है कि जब हम इनसे शिकायत करने को कहते हैं तो होटल में मौजूद कुछ दबंग किस्म के लोग उन्हें धमका देते हैं। वार्ड के लोगों की शिकायत पर जब पुलिस होटल के अंदर होटल के कागजातों की जांच कर रही थी तो होटल संचालक व कुछ दबंग लोगों ने शिकायत करता वार्ड 20 निवासी नरवीर के साथ हाथापाई की। मौके पर मौजूद पुलिस प्रशासन ने भी नरवीर के साथ मारपीट पर रहे होटल संचालक व दबंगों को नहीं रोका। पुलिस प्रशासन होटल के कागजातो की जांच में जुटी है। इस मामले में डीएसपी नरेंद्र खटाना का कहना है कि होटल के कागजातो की जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि कागजातों में कमी पाए जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static