रोडरेज में महिला से अभद्रता, भाई को पीटा

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 09:15 PM (IST)

गुडग़ांव,(ब्यूरो): खेडक़ीदौला थाना एरिया में हुई रोडरेज में महिला से अभद्रता करने व उसके भाईके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि गाड़ी की साइड लगने पर युवक ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। मौके पर पहुंचे करीब एक दर्जन साथियों ने महिला के भाई को पीटने के साथ ही उसकी मां को बालों से पकडक़र घसीट दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-82 की महिला ने बताया कि 19 फरवरी की रात को वह अपने भाई के साथ गाड़ी से मार्केट जा रहे थे। गाड़ी महिला चला रही थी। रास्ते में महिला की  गाड़ी एक अन्य गाड़ी से रगड़ खा गई। इस पर दूसरी गाड़ी में मौजूद महिला व पुरुष उतरे और उनसे बदतमीजी करने लगे। इस पर महिला ने फोन कर उसने अपनी मां को मौके पर बुला लिया।

 

आरोप है कि दूसरी गाड़ी में सवार व्यक्ति ने फोन कर अपने करीब एक दर्जन साथियों को मौके पर बुला लिया। जिन्होंने आते ही महिला के भाई को पीटना शुरू कर दिया। बीच बचाव में महिला की मां गई तो आरोपियों ने उनकी मां को सडक़ पर घसीटना शुरू कर दिया।
इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला के साथ अभद्रता की, जिसमें उसका मंगलसूत्र भी टूट गया। आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static