जैक ऊपर उठाते समय हुआ बड़ा हादसा, बीम गिरने से नीचे दबकर मजदूर की हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 05:27 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : दादरी में जैक ऊपर उठाते समय एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें एक मजदूर की दबकर मौत हो गई। आरोप है कि ये हादसा दुकान मालिक की लापरवाही से हुई है। दरअसल, जैक के जरिए एक छत को ऊपर उठाया जा रहा था। जैक ऊपर उठाते समय बीम गिर गई, जिसमें दबकर मजदूर की मौत हो गई। प्रेमनगर निवासी मृतक के बेटे कुलदीप ने मामले की शिकायत थाने में दी है। सिटी थाना पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार दुकान मालिक की लापरवाही से जैक ऊपर उठाते समय बीम गिर गई। बीम के नीचे दबने से मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके तुरंत बाद उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के तुरंत बाद घायल श्रीचंद को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया। पीजीआई जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक प्रेमनगर का रहने वाला था और उसके बेटे के बयान पर सिटी थाना पुलिस ने दुकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस को दिए बयान में प्रेमनगर निवासी कुलदीप ने बताया कि उसका पिता श्रीचंद मजदूरी करता था। वो काम पर गांधी मार्केट में आया था। कुलदीप ने बताया कि वहां एक दुकान के लेंटर को जैक से ऊपर उठाने का काम चला रहा था और दुकान मालिक की लापरवाही से जैक ऊपर उठाते समय बीम गिर गई। बीम के नीचे दबने से उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके तुरंत बाद उसके पिता को सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के तुरंत बाद घायल श्रीचंद को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया। मृतक के बेटे कुलदीप ने बताया कि पीजीआई पहुंचने से पहले ही उसके पिता ने रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक के बेटे का आरोप है कि दुकान मालिक की लापरवाही से हुए हादसे में उसके पिता की जान गई है। कुलदीप के बयान पर सिटी थाना पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static