काशी में नरेंद्र मोदी तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल में घनिष्ठता एक बार फिर से दुनिया ने देखी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 04:15 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घनिष्ठता किसी से छुपी नहीं है। शिव की नगरी काशी में पीएम आवास सीएम की गणेश का एक बार फिर से दुनिया ने देखी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल कई स्थानों पर एक साथ मौजूद नजर आए।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अत्यंत विश्वसनीय तथा कृषि लोगों में से एक हैं। देश के पीएम नरेंद्र मोदी हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की पिछले दिनों जमकर तारीफ कर चुके हैं कि उनके द्वारा जिस प्रकार की प्रयोगात्मक नीतियां अपनाई जा रही हैं, वह सफल व सार्थक रही हैं। भारत के राज्यों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की बनाई नीतियों का सफल उपयोग भी किया जा रहा है।
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वाराणसी में संध्या आरती के दृश्य को अद्धभुत नजारा बताया है। मुख्यमंत्री ने खुद वीडियो बनाकर इस विहंगम दृश्य को अपने शब्दों में बयां किया।

बता दें कि मुख्यमंत्री सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण अवसर पर शामिल होने पहुंचे थे। लोकार्पण के बाद संध्याकालीन गंगा आरती देखने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल क्रूज से घाट पर पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने स्वयं इस दृश्य का वीडियो बनाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि वाराणसी में गंगा के घाट पर ठंडी-ठंडी हवा चल रही है, कितना सुहावना दृश्य है। दीपमाला और दियों से वारणसी की दीवारें जगमगा रही हैं। अद्धभुत नजारा देखते ही बनता है। मुख्यमंत्री द्वारा बनाए गए वीडियो में वाराणसी एक दम रोशनी से नहाई नजर आ रही है। चारों तरफ दीप जग रहे हैं। दीपमाला की श्रृंखला अविस्मरणीय नजारा पेश कर रही है।

प्रधानमंत्री के फैसले को बताया स्वर्णिम अध्याय
आरती से पहले मुख्यमंत्री ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण की तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा कि "माँ गंगा के तट पर बसी पौराणिक नगरी काशी युगों-युगों से हमारी सनातन संस्कृति, आध्यात्मिकता, प्राचीनता और परंपरा की संवाहक रही है। भव्य व दिव्य काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण कर  नरेंद्र मोदी जी ने धर्म परायणता का परिचय देते हुए एक ऐतिहासिक स्वर्णिम अध्याय रचा है।"
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static