यमुनानगर- छत से निकल रहा 'दूध', हैरान गांववाले बोले-चखने में बिल्कुल मीठा (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 09:04 AM (IST)

यमुनानगर (सुमित) : यमुनानगर जिले के प्रताप नगर एरिया के गांव तिमहो में मकान की छत से दूध टपकने का वाक्या सामने आया है। दूध टपकने की बात सुनकर आसपास के ग्रामीण वहां पहुंच गए। लोगों में इस बात को जानने के लिए उत्सुकता बनी हुई है कि ये कैसे हो रहा है। 


गांव के लोगों ने बताया कि रुल्दा राम के मकान की छत से दूध टपकता हुआ दिखाई दिया। जिस जगह पर दूध टपक रहा था वहां पर गाय के बछड़े बंधे हुए थे और उनके सिर पर बूंदे टपक रही थी। जब आसपास के लोगों ने देखा कि बछड़ा बार-बार सिर क्यों हिला रहा है तब उन्होंने सोचा कि शायद कोई दिक्कत है। जब आस-पास आकर देखा तो बछड़े का पूरा सिर दूध से भीगा हुआ था। जब उन्होंने इधर-उधर और ध्यान से देखा तो कुछ नहीं दिखा लेकिन जब ऊपर की ओर देखा तो छत के एक कोने से दूध टपक रहा था। 


चखा तो दूध जैसा मीठा लगा


पहले लोगों ने सोचा कि किसी ने शायद छत पर दूध डाल दिया होगा जिसकी वजह से नीचे रिसाव हो रहा है। लेकिन जब ऊपर जाकर देखा तो किसी प्रकार का कोई निशान नहीं था न ही ऊपर दूध गिरा हुआ था। छत से दूध लगातार टपक रहा था। लोगों ने बर्तन लाकर भी दूध की बूंदों को इकट्ठा किया और कईयों ने तो इसका स्वाद चखा। उनका कहना है कि यह बिल्कुल दूध की तरह मीठा लग रहा था। कुछ लोग इसे चमत्कार मान रहे थे। लगातार लोगों की भीड़ इसे देखने के लिए जुटती रही। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static