Haryana : महज 1 घंटे की बरसात से यमुनानगर हुआ जलमग्न, हाईवे व चौक चोराहों में भरा पानी

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 01:13 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र) : हरियाणा के यमुनानगर जिले में मात्र एक घंटे की वारिश से पूरा शहर जलमग्न हो गया। सभी चौक चौराहों पर पानी भर गया जिसके चलते वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। 


लोगों को भारी परेशानियों का करना पड़ा सामना 

बताया जा रहा है कि जिले के बाइपास चौक, फवारा चौक भगत सिंह चौक के इलावा शहर के अधिकांश गली मोहल्लों में पानी लोगों के घरों में जा घुसा। जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। हाईवे पर कई-कई फुट पानी होने से वाहन पानी में रुक गए, जिसके चलते जाम की स्थिति बनी रही। इसी मार्ग पर हाल ही में सड़क का निर्माण हुआ है, लेकिन पानी निकासी का बंदोबस्त ना होने के चलते इस तरह की दिक्कतों का सामना आम लोगों को करना पड़ा।


विकास के नाम पर किया गया था करोड़ों रुपया का खर्च 

संयुक्त किसान मोर्चा के नेता सतपाल कौशिक का कहना है कि यमुनानगर में विकास के नाम पर करोड़ों रुपया खर्च किया गया, पानी निकासी व ड्रेनेज सिस्टम पर भारी पैसा खर्च किया गया, लेकिन उसका कहीं कोई फायदा होता नजर नहीं आया। उन्होंने कहा कि शहर के सभी चौक चौराहे थोड़ी सी वर्षा के कारण जाम हो गए। 

वहीं नगर निगम के मेयर मदन चौहान का कहना है कि ड्रेनेज सिस्टम को लेकर इस बार बहुत जल्द टेंडर लगाए जा रहे हैं। उन्होंने सभी पार्षदों व इलाका निवासियों से बात की है उसी के आधार पर सर्वे किया गया और फिर इसका प्रोजेक्ट बनाकर उस पर जल्द काम शुरू किया जाएगा ताकि आने वाले रेनी सीजन में लोगों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static