लोकसभा चुनावों में जाट उठाएंगे भाजपा की अर्थी: यशपाल मलिक (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Feb 21, 2019 - 08:09 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने आज झज्जर में जाट आरक्षण में मारे गए युवकों की याद में बलिदान दिवस मनाया। इस मौके पर पुलवामा में शहादत पाने वाले सैनिकों को भी नमन किया गया। समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहे। इस अवसर पर मालिक ने भाजपा पर देश को बांटने के आरोप लगाए और कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में जाट भाजपा की अर्थी उठाने का काम करेगा।

मलिक ने कहा कि जाट देश भर में 100 लोकसभा सीटों पर असर डालते हैं। इसलिए भाजपा का जाना तय है। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि हरियाणा में भाजपा ने जिस तरह जाट औऱ गैर जाट वोटों को बांट दिया है, उससे भाजपा को नुकसान नहीं होता मगर उत्तर प्रदेश, दिल्ली और राजस्थान सहित 13 राज्यों में जाट भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगा। 

मलिक ने कहा कि उनका आंदोलन शांति से जारी रहेगा। भाजपा ने जिस तरह 5 सालों में देश को बांटने का काम किया है, उसे देखते हुए अब 36 बिरादरी को तय करना है कि वे भाजपा को वोट देंगे या नहीं। उन्होंने पुलवामा हमले को सरकार की नाकामी बताया और कहा कि गाजी 2 माह से देश में था और सरकार उसका कुछ नहीं कर सकी। मलिक ने कहा कि जाट आरक्षण में मारे गए 31 लोगों की हत्या प्रदेश सरकार ने की थी। 

मलिक ने कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ व कैप्टन अभिमन्यु पर एक बार फिर से जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2016 के दंगों में कैप्टन अभिमन्यु व धनखड का अहम योगदान है। धनखड़ ने अपने मौसा के साथ मिलकर दंगा कराने का षड्यंत्र रचा था और अभी यह लोग दंगा कराने की प्लानिंग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static