यशपाल मलिक सरकार का एजेंट, सांसद सैनी पागल: हवासिंह सांगवान

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2018 - 05:42 PM (IST)

चरखी दादरी(प्रदीप साहू): जाट आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष हवासिंह सांगवान ने जाट आरक्षण को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार के प्रति कड़े तेवर दिखाए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जाटों के साथ धोखा किया है क्योंकि सरकार ने प्रदेश में सिर्फ एक केस को छोड़कर कोई केस वापिस नहीं लिया। इसलिए विभिन्न मांगों को लेकर समिति 26 फरवरी से हिसार के मय्यड़ में धरना शुरू करेंगे और 15 दिन के अंदर प्रदेश भर में जिला स्तर पर धरने शुरू कर दिए जाएंगे। सांगवान ने जहां सांसद राजकुमार सैनी को पागल करार दिया वहीं यशपाल मलिक को सरकार का ही एजेंट बताया। 

हवासिंह सांगवान रविवार को दादरी में फौगाट खाप से धरने का समर्थन मांगने पहुंचे थे। जिसके बाद प्रेस वार्ता में सांगवान ने जाट नेता यशपाल मलिक पर ही पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मलिक समाज को गुमराह करके और सरकार मिलकर समाज के साथ धोखा कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि यह भी कहा कि हर बार सिर्फ वार्ता ही होती हैं लेकिन कार्य नहीं होते। समाज के लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि आरएसएस की पॉलिसी आरक्षण करने की है। वहीं भाजपा नेता व मंत्री समाज की कोई मदद नहीं कर रहे हैं। जबकि सीएम से वार्ता होने के बाद समाज का कोई केस हल नहीं हुआ, सीएम की बातों पर रतीभर भी विश्वास नहीं। अब समाज को आरक्षण दिलाने के लिए धरने शुरू किए जाएंगे। 

सांगवान ने कहा कि अधिकार से बोलता हूं, डरता नहीं। इसलिए उन्हें धमकियां भी मिल रही हैं। इस दौरान फौगाट खाप के प्रधान रामदास फौगाट ने कहा कि खाप की पंचायत करके ही धरने का समर्थन देने का फैसला लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static