बरोदा उपचुनाव जीतने पर योगेश्वर ने इंदुराज को दी बधाई, बोले- जनादेश स्वीकार करता हूं

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 05:48 PM (IST)

हरियाणा डेस्क: कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल के लिए मंगलवार का दिन मंगल रहा। उन्होंने बरोदा उपचुनाव में जीत हासिल कर ली है। वहीं भाजपा-जजपा प्रत्याशी पहलवान योगेश्वर दत्त को हार का सामना करना पड़ा। वे प्रदेश में अपना दूसरा चुनाव हारे हैं। इंदुराज को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। योगेश्वर दत्त ने भी इंदुराज को ट्वीट कर जीत के लिए बधाई दी है।

योगेश्वर दत्त ने ट्वीट कर लिखा कि बरोदा हलके का जनादेश स्वीकार करता हूं और भाई इंदुराज़ को जीत की बधाई देता हूं। अपनी माटी और देश के लिए मैं हर उस मोड़ पर आप सभी के साथ खड़ा हूं जहां जहां मेरे साथ की जरूरत होगी। साथ देने के लिए एक बार फिर सभी का धन्यवाद और आभार।

मंगलवार को बरोदा उपचुनाव मतगणना हुई। वोटों की गिनती 20 राउंड में पूरी हुई। पहले राउंड से ही कांग्रेस के प्रत्याशी इंदुराज नरवाल आगे चल रहे थे और आखिर में उन्होंने 10566 वोटों से जीत हासिल की। उन्हें 60,636 वोट मिले हैं। वहीं योगेश्वर दत्त को 50,070, लोसपा के राजकुमार सैनी को 5,611 वोट और इनेलो प्रत्याशी जोगिंद्र मलिक को 4984 वोट ही मिल पाए।

पहली बार विधानसभा जाएंगे नरवाल
राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा के सबसे करीबी माने जाने वाले इंदुराज नरवाल उर्फ भालू के लिए यह चुनाव यादगार बनेगा, क्योंकि  उन्होंने अपनी राजनीतिक करियर की शुरुआत में कांग्रेस की टिकट पर पहली बार चुनाव लड़ा और पहली बार में जीत हासिल की है। जिससे वे विधानसभा में विधायक के तौर पर पहली पर प्रवेश करेंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static