घरवालों के युवक ने लिए बनाई वीडियो, बोला- फांसी लगा कर रहा हूं आत्महत्या... फिर लगाया मौत को गले

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 01:46 PM (IST)

फरीदाबाद: पलवल के मिंडकोला गांव निवासी एक 25 वर्षीय युवक ने मंगलवार को दोपहर यादूपुर गांव के जंगल में स्थित कुएं के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले युवक ने अपने परिजनों को वीडियो बनाकर संदेश दे दिया था कि वह फांसी लगाकर आत्महत्या कर रहा है। उसका शव यादूपुर गांव के जंगल में स्थित कुए में मिलेगा, जिसके बाद परिजनों व पुलिस मौके पर पहुंचे तो शव कुएं में फांसी लगाकर लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

 सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार के अनुसार, मिंडकोला गांव निवासी राजेंद्र के 25 वर्षीय बेटा राजेश ने अज्ञात कारण से परेशान होकर गांव से यादूपुर गांव के जंगल में जाकर एक कुएं में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जाता है कि युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपना एक वीडियो बनाकर अपने परिजनों को भेजा था कि वह आत्महत्या कर रहा है। उसे कहीं खोजने का प्रयास न करें। उसने जहां आत्महत्या की थी उस स्थान के बारे में भी बताया था

 परिजन जब तक उक्त स्थान पर पहुंचे तब तक राजेश फांसी लगा चुका था। परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और कुए में फांसी के फंदे पर लटके हुए शव को कुए से निकाल कर अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static