योगेश्वर दत्त को मिला पैतृक गांव का समर्थन, चुनाव लड़ने के लिए दिए 1 करोड़ रूपए (Pics)

10/22/2020 2:30:19 PM

गोहाना(सुनील): आज बरोदा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को उस समय जबरदस्त सफलता मिली,जब पार्टी उम्मीदवार योगेश्वर दत्त को पैतृक गांव भैंसवाल कला ने एक तरफा समर्थन करते हुए गांव से लगभग एक करोड़ की धनराशि चुनाव लड़ने के लिए इकट्ठे करके पार्टी प्रत्याशी योगेश्वर दत्त को दी। इस अवसर पर योगेश्वर दत्त ने उपस्थित जनसमूह को भावुक अपील करते हुए कहा कि आप लोगों ने जितना समर्थन मेरी पहलवानी के समय में किया है,उतना ही समर्थन अब राजनीति का क्षेत्र में भी कर दो।
PunjabKesari
पहलवान योगेश्वर दत्त ने अपने पैतृक गांव भैंसवाल की चौपाल में खड़े होकर झोली फैला कर गांव वालों से समर्थन मांगा और कहा कि मैं सीधा-साधा और ईमानदार आदमी हूं। बस केवल और केवल इस हलके के विकास के लिए ही मैं यह चुनाव लड़ रहा हूं,ऐसे मौके गांव में बार-बार नहीं आते। इतनी बड़ी टिकट अपने गांव में आई है,इसको गंवाना मत। अगर आप लोगों ने इस मौके को गंवा दिया तो फिर लंबे समय तक गांव में इतनी बड़ी टिकट नहीं आएगी। पहलवान योगेश्वर दत्त की इस बात का जवाब देते हुए गांव वासियों ने इकट्ठा होकर योगेश्वर दत्त को समर्थन दिया और साथ-साथ एक करोड़ रुपए की आर्थिक मदद भी दी।

ग्राम वासियों ने कहा कि यह चुनाव योगेश्वर दत्त नहीं पूरा गांव लड़ रहा है। यह टिकट पूरे गांव की है और इस टिकट के लिए हमारे पूरे गांव का समर्थन है। ऐसा सुनकर योगेश्वर दत्त भावुक हो गए और लोगों से कहा कि अगर मैं आपको दिए वादों पर खरा नहीं उतरा तो जो आप सजा देना चाहो मैं भुगतने को तैयार हूं।  
PunjabKesari
बरोदा हलके में मिला बैरागी समाज का समर्थन
आज बरोदा हलके से भाजपा के उम्मीदवार योगेश्वर दत्त को बैरागी समाज का समर्थन मिला। सोनीपत से सांसद रमेश कौशिक के नेतृत्व में बैरागी समाज ने बीजेपी उम्मीदवार योगेश्वर दत्त को समर्थन देने का फैसला किया। इसके लिए रमेश कौशिक ने बैरागी समाज का धन्यवाद किया। इस दौरान बैरागी समाज के प्रधान नरेंद्र बैरागी  उपस्थित रहे।


Isha

Related News