आप कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी मामले में हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे: नवीन जयहिंद

punjabkesari.in Tuesday, Jan 01, 2019 - 08:35 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): हरियाणा में असली न्यूज और फेक न्यूज मामला बंद होने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं आए दिन इस मामले में हो रही बयानबाजी से मामला तूल पड़ता जा रहा है। इस कड़ी में फतेहबाद पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद पत्रकारों से बातचीत में जहां प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लिया वहीं इनेलो नेता अभय सिंह के ब्यान पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी। नवीन जयहिंद ने कहा कि जिस प्रकार से प्रदेश सरकार ने सोशल मीडिया पर चल रही एक खबर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को रातों रात उठाया है। उससे स्पष्ट हो रहा है कि प्रदेश में लोकतंत्र नहीं बल्कि लठतंत्र है।

PunjabKesari,high court, arrest, worker, AAP, Naveen jaihind

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आज प्रदेश को लठतंत्र से चलाना चाहती है और आम आदमी पार्टी ऐसा होने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि वह प्रदेश सरकार और पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। वहीं उन्होंने कहा कि देश की न्यायिक व्यवस्था पर उन्हें पूरा भरोसा है और फेक न्यूज मामले में हुई आप के कार्यकर्ताओं के साथ न्याय होगा।

इनेलो नेता अभय चौटाला के ब्यान ‘विधानसभा में मुद्दे उठाने पर कांग्रेस और भाजपा के नेता जनहित हंसते हैं’ पर उन्होंने कहा कि अभय चौटाला को हंसने वाले मुद्दे उठाने ही नहीं चाहिए बल्कि गंभीर मुद्दों को विधानसभा में उठाना चाहिए। फिर भले कोई भी हंसता रहे उससे किसी को क्या लेना। उन्होंने इनेलो को भाजपा का सहयोगी बताते हुए कहा कि अभय चौटाला भाजपा का साथ इसलिए दे रहे हैं क्योंकि वह जेल जाने से डर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static