युवक ने गड़ासी से हमला कर ठेकेदार को उतारा मौत के घाट, आरोपी मौके से फरार

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 10:23 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीन कुमार धनखड़): सूर्य नगर इंडस्ट्रियल एरिया में ठेकेदार की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। ठेकेदार की हत्या उसी के गांव के रहने वाले एक युवक ने की है। युवक ठेकेदार के पास काम की तलाश में आया था और किसी बात को लेकर उसका ठेकेदार के साथ झगड़ा हो गया। जिसके बाद आवेश में आकर आरोपी युवक ने ठेकेदार पर गंडासी से हमला कर दिया। वारदात के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं लहूलुहान अवस्था में ठेकेदार के परिजन उसे शहर के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

मृतक की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मलिकापुर गांव निवासी मनोज यादव के रूप में हुई है। 32 वर्षीय मनोज यादव बहादुरगढ़ में पिछले लंबे समय से एक फैक्ट्री में ठेकेदार के रूप में काम कर रहा था। आज उसके गांव से कुछ लोग काम के सिलसिले में उसके पास पहुंचे थे। उसी दौरान गांव के ही एक युवक के साथ मनोज की कहासुनी हो गई।  जिसके बाद गुस्साए युवक ने मनोज पर गंडासी से हमला बोल दिया। जिससे ठेकेदार मनोज लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। वारदात को अंजाम देते ही हमलावर मौके से फरार हो गया। वहीं मनोज के परिजनों ने लहूलुहान अवस्था में शहर के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल मृतक के परिजनों के बयान लेकर मामला दर्ज करने की कार्रवाई पुलिस कर रही हैं। जल्द ही आरोपी की पहचान करके उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए जाएंगे। वारदात के पीछे की असली वजह का खुलासा तो आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद ही हो सकेगा। देखना होगा कि पुलिस जांच में क्या कुछ निकल कर सामने आता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static