कारोबारी के कमर में युवक ने घोंपा जहर का इंजेक्शन, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

punjabkesari.in Friday, Sep 10, 2021 - 08:30 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): हिसार में कबाड़ के एक कारोबारी को एक युवक ने जहर का इंजेक्शन लगा दिया। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है, जिसके चलते बुधवार देर रात उसने कबाड़ी की दुकान पर आकर झगड़ा किया और इसी दौरान अपने साथ लेकर आया जहर से भरा इंजेक्शन कमर में घोंप दिया। फिलहाल कबाड़ी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मामला जिले के गांव शाहपुर का है। लुदास के रहने वाले 29 वर्षीय वीरेद्र ने बताया कि वह शाहपुर गांव में कबाड़ी का काम करता है। बुधवार रात को वह अपनी दुकान पर मौजूद था, तभी उसके गांव का सुनील कार लेकर वहां पर पहुंचा। कार से उतरते ही सुनील ने उसकी दुकान पर आकर उसके साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी। इसी बीच सुनील ने अपनी जेब से एक इंजेक्शन निकालकर उसकी कमर में घोंप दिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता सुनील उसकी दुकान से भागकर अपनी कार में सवार हो गया। आस-पड़ोस के लोगों ने सुनील को पकडऩे की कोशिश की तो उसने पिस्तौल दिखाकर मारने की धमकी दी। 

वीरेन्द्र के अनुसार इंजेक्शन में कोई जहरीली दवा होने के कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने लुदास के सुनील के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में जांच अधिकारी चंद्रभान का कहना है कि वीरेन्द्र को कोई जहरीली दवा दी गई है, लेकिन क्या दवा है, इस बारे में तो डॉक्टर ही जांच के बाद बता पाएगा। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static