जिंदगी की जंग से हार गया सड़क हादसे में घायल हुआ युवक, रोहतक PGI में तोड़ा दम

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 08:35 AM (IST)

गन्नौर (कपिल शांडिल्य) : गन्नौर के खुबडू गांव के पास 26 फरवरी को हुए सड़क हादसे में घायल हुए युवक की रोहतक पीजीआई में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही देखने को मिली। 

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद खुबडू झाल चौकी पुलिस ने घायल को उपचार के लिए गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवा दिया, लेकिन उसकी पहचान के प्रयास नहीं किए। 8 मार्च को व्यक्ति की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस जागी और उसकी मोटरसाइकिल के नंबर की जांच की तो मोटरसाइकिल मृतक के पिता के नाम पर निकली। जिसके बाद परिजनों को सूचित कर हादसे की जानकारी दी और मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 


पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

मृतक अमित के छोटे भाई सुमित ने बताया कि उसका भाई अमित अक्सर मोटरसाइकिल पर 10-12 दिन के लिए रिश्तेदारी में चला जाया करता था। उन्हें लगा था कि अमित किसी रिश्तेदार के यहां गया हुआ है। उन्हें नहीं पता था कि अमित सड़क हादसे में घायल हो गया है। उसके भाई के पास किसी तरह का दस्तावेज नहीं था, जिस वजह से पुलिस ने उसकी सुधबुध नहीं ली। मृतक अमित के गांव के ब्लाक समिति के सदस्य रोहित मलिक का कहना है कि यदि समय पर पुलिस जागती और मोटरसाइकिल के नंबर से उनकी पहचान करती तो स्वजन अमित का उपचार सही ढंग से कराते और आज उसकी मौत न हुई होती।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static