रोहतक में दो पक्षों के बीच झगड़ा, चाकू लगने से घायल हुआ एक युवक, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 04:40 PM (IST)

रोहतक(दीपक) : शहर के दिल्ली रोड़ स्थित जाट कॉलेज के नजदीक एक चाय की दुकान के सामने देर शाम कुछ युवकों के बीच हाथापाई होने के मामला सामने आया है। कुछ युवकों के बीच शुरू हुई मारपीट की घटना में चाकू भी चल गए। इस लड़ाई झगडे में एक युवक को पेट में चाकू लगा है। चाकू लगने से घायल हुए युवक को इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल पुलिस घायल के बयान दर्ज करने के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है।

 

PunjabKesari

 

चाय की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट की घटना

 

लड़ाई झगड़े की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि पुलिस ने घायल युवक का बयान दर्ज करने की कोशिश भी की, हालांकि गंभीर हालत के चलते डॉक्टर ने उसे अनफिट घोषित कर दिया है। पुलिस का कहना है कि घायल युवक का बयान दर्ज होने के बाद मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस लड़ाई झगडे की घटना चाय की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है कि कुछ युवक एक युवक पर हमला कर देते हैं। सभी मिलकर युवक की बुरी तरह से पिटाई करते हैं। इस बीच युवक पर चाकू से हमला कर दिया जाता है।

 

घायल के बयान दर्ज करने के बाद कार्रवाई की बात कह रही पुलिस

 

पीजीआई थाना के जांच अधिकारी जसबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को बीती शाम सूचना मिली थी कि चाकू लगने से घायल हुए एक युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर जाकर पता चला कि युवक दिल्ली रोड पर एक चाय की दुकान के सामने हुए झगड़े में घायल हुआ है। उन्होंने बताया कि घायल युवक की पहचान न्यू विजय नगर के रहने वाले राहुल के रूप में हुई है। जांच अधिकारी ने बताया कि घायल को डॉक्टर द्वारा अनफिट बताए जाने के कारण उसके बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं। उन्होंने बताया कि मामले में किसी भी पक्ष से शिकायत नहीं मिली है। इस मामले में शिकायत मिलने और घायल के बयान दर्ज करने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static