होडल में युवक की पीट-पीट कर हत्या, 6 नामजद सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 08:08 PM (IST)

होडल(हरिओम भारद्वाज): हलके के गांव खजूरका में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर कर हत्या करने का मामला सामने आया है। चांदहट थाना पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर 6 नामजद सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी रविंद्र सिंह के मुताबिक गांव खजूरका निवासी बलबीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि गांव निवासी करण सिंह उसके पास कंबाइंड के बारे में जानकारी लेने के लिए आया था। तभी रास्ते में प्रवीण, दीपक और कैलाश ने करण सिंह के साथ झगड़ा किया और उसकी जेब में जो पैसे थे वह भी छीन लिए। इस बारे में करण सिंह ने उसे भी बताया और कहा कि अब जब वह वापस अपने घर जाएगा तो उक्त लोग उसके साथ फिर झगड़ा करेंगे। जिसके बाद वह, सुखबीर और पूर्ण उसे उसके साथ घर छोड़ने के लिए जा रहे थे। इस दौरान उन्हें रास्ते में हरेंद्र, प्रवीण समुद्र, दीपक, कैलाश, जयवीर और तीन चार अन्य व्यक्ति मिले। जिनके हाथों में ईट, पत्थर डंडा था। इसके अलावा हरेंद्र प्रवीण व कैलाश ने अपने-अपने हाथों में कटा ले रखे थे।

PunjabKesari

उक्त लोगों ने करण सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी। जब उन्होंने उसे बचाने की कोशिश की। तो उक्त लोगों ने उनकी तरफ कट्टा दिखाते हुए उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। मारपीट का शोर सुनकर गांव के अन्य लोग मौके पर एकत्रित होने लगे। तो उक्त लोग मौके से फरार हो गए। लेकिन दीपक को मौके पर आई भीड़ ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद मारपीट के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए करण सिंह को उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।  सफदरजंग में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static