पत्नी को मनाने ससुराल पहुंचे युवक की जलकर मौत, दंपति में कई दिन से चल रही थी अनबन

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 06:24 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में आग में जलने के कारण मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजनों ने उसका शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और ससुराल पक्ष के लोगों पर उसे जला कर मारने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने गुस्साए परिजनों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक ने प्रेम विवाह किया था और कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच अनबन चल रही थी।

जानकारी के मुताबिक, बल्लभगढ़ निवासी बबलू ने प्रेम विवाह किया था। लेकिन कुछ दिनों से उसका पत्नी के साथ विवाद चल रहा था, जिसके कारण उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी। पत्नी को वापस लाने के लिए बबलू भी अपनी ससुराल आदर्श नगर गया हुआ था। जिसके बाद 18 नवंबर को जानकारी मिली बबलू को आग लग गई है, जिससे आनन-फानन में दिल्ली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां बीते दिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

PunjabKesari, haryana

वहीं अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि बबलू ने खुद आग लगाई है या उसको उसके मायके वालों ने आग के हवाले कर दिया है। हालांकि बबलू के परिजनों ने उसके ससुराल पक्ष के लोगों पर जलाकर मारने का आरोप लगाया है और शव को मुहाना रोड पर रखकर जाम लगा दिया, जिसके बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने में जुट गई।

पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा कर जांच शुरू कर दी है। थाना आदर्श नगर के एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है कि मृतक ने आग खुद लगाई थी या फिर उसके ससुराल वालों ने उसको जलाया है। उन्होंने कहा कि कोई निर्दोष इस मामले में ना फंसे, इसलिए पुलिस गहनता से जांच कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static