ट्रेन की चपेट में आया शौच के लिए निकला युवक, धड़ से अलग हुई गर्दन

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 08:53 PM (IST)

पानीपत(सचिन): पानीपत में शोच के लिए निकला एक प्रवासी मजदूर ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। ट्रेन की चपेट में आने से धीरेन की गर्दन धड़ से अलग हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में रखवाया दिया है। इस घटना के बाद सरकार के खुले में शौच मुक्त हरियाणा अभियान की सच्चाई भी खुलकर सामने आई है।

 मृतक की पहचान बिहार के रहने वाले 18 वर्षीय धीरेन के रूप में हुई है। धीरेन पानीपत में रहकर एक ईंट के भट्ठे पर काम करता था। जानकारी के अनुसार जिले के ख़लीला गांव के पास प्रवासी मजदूर शोच करने के लिए घर से निकला था। लेकिन इसी दौरान 18 वर्षीय धीरेन ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन की चपेट में आने से धीरेन की गर्दन धड़ से अलग हो गई थी। परिजनों ने बताया कि उन्हें धीरेन की मौत की सूचना फोन पर मिली। धीरेन भट्टे पर मजदूरी कर बिहार में बैठे अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। धीरेन की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में मातम छा गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पानीपत पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया। पुलिस के अनुसार युवक की मौत की जांच हर एंगल से की जाएगी। पुलिस यह जानने का प्रयास करेगी कि यह एक हादसा है या फिर युवक ने जानबूझ कर आत्महत्या की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static