सेना की भर्ती ना होने से गुस्साए झज्जर के युवा, यादव धर्मशाला के सामने लगाया जाम

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 02:10 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): पिछले तीन साल से सेना की ओपन भर्ती नहीं हो रही है। जिससे युवाओं में रोष है। इस बार भी सरकार की तरफ से कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है। इसी के चलते जिला के युवाओं मे रोष है l  रविवार को झज्जर जिले के युवाओ ने झज्जर शहर की यादव धर्मशाला के सामने जाम लगा दिया।

जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवाओं को समझाने का प्रयास किया और ना मानने पर कुछ युवाओं को हिरासत में भी लिया गया। सिटी थाना प्रभारी शेर सिंह द्वारा युवाओं को समझा-बुझाकर छोड़ दिया गया और युवाओं को आश्वासन भी दिया कि उनकी मांगों को अधिकारियों तक और सरकार तक पहुंचाया जाएगा लेकिन युवा जिद्​द पर अड़े हुए है कि जब तक सेना भर्ती ओपन करने की बात नही की जाती तब तक उनका रोष जारी रहेगा।

उनका कहना था बार बार सेना की खुली भर्ती की तारीख तय की जाती है लेकिन 2020 से सेना की खुली भर्ती नहीं हो पायी है जिसके चलते उनकी सेना भर्ती की उम्र निकलती जा रही है और जी तोड़ मेहनत करने के बावजूद भी ना तो सरकार सेना की खुली भर्ती निकाल रही है और ना ही अन्य भर्तियों के रिजल्ट घोषित कर रही है। यह एक तरह से युवाओं के साथ अन्याय है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static