शादी समारोह में हुई मारपीट, एक युवक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 01:16 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): शादी समारोह उस वक्त मातम के माहौल में बदल गया जब यहां दो गुट आपस में भिड़ गए। मामूली कहासुनी से शुरु हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान मंगलवार सुबह युवक ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही सेक्टर-9 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

पुलिस के मुताबिक, सेक्टर-9 पीजी कॉलेज के पास एक शादी समारोह था। इस समारोह में रवि नगर निवासी सुमित अपने दोस्तों के साथ शामिल होने गया था। यहां उसकी रवि नगर निवासी विशु से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने अपने दोस्तों को मौके पर बुलवा लिया। दोनों गुट शादी समारोह से झगड़ा करते हुए बाहर खाली ग्राउंड तक आ गए। बताया जा रहा है कि रात करीब साढ़े 11 बजे दोनों गुटों में जमकर लाठी डंडे चले जिसमें सुमित के सिर पर गहरी चोट आई। चोट आने से वह बेहोश हो गया। 

 

यहां मौजूद लोगों ने सुमित को अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसने मंगलवार को दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही सेक्टर-7 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static