पार्क में बैठकर नशा ले रहे युवक कैमरे में हुए कैद, दो काबू व दो फरार

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2019 - 10:05 PM (IST)

कैथल(सुखविंद्र सैनी): नशे की रोकथाम के लिए केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार द्वारा कई अभियान चलाए जा रहे हैं, लेकिन इन अभियान का युवाओं पर कोई असर नहीं दिख रहा है। हरियाणा के कैथला में रविवार को चार युवाओं को नशा करते हुए कैमरे में कैद किया गया। जवाहर पार्क के एक कौने में बैठक कर चार युवा सिरिंंज में नशीली दवाई भर कर खुद को टीके ला रहे थे। 

PunjabKesari, haryana
इन चारों युवकों को किसी ने नशे करते हुए कैमरे में कैद कर लिया और उसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 2 युवकों को नशे की हालत में पकड़ लिया और 2 भागने में कामयाब हो गए। पार्क में से पुलिस को नशीली दवाइयों की खाली शीशी व खून लगी सिरिंज भी मिली है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि चार युवक कैसे शीशी में से सिरिंज के माध्यम से दवाइयां भरकर स्वयं ही अपनी बाजुओं में टीके लगा रहे हैं। 

PunjabKesari, haryana
युवक कौन सा नशा कर रहे थे और यह नशा कहां से आया पुलिस इसकी पूछताछ करेगी, लेकिन इस प्रकार सार्वजनिक स्थान पर बैठकर खतरनाक नशा करना चौंकाने वाली घटना है, क्योंकि इन युवकों को देखकर अन्य युवक भी इस नशे की तरफ बढ़ सकते हैं और अपना जीवन बर्बाद कर सकते हैं। वहीं एएसआई शक्ति चंद ने कहा कि दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि युवओं से पूछताछ की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static