4 लाख की कीमत की स्मैक सहित युवक गिरफ्तार, एक दिन की रिमांड पर

punjabkesari.in Sunday, Aug 01, 2021 - 06:20 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर में नशे को रोकने के लिए जिला पुलिस लगातार काम कर रही है। एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 100 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 1 दिन के रिमांड पर लिया गया है। पकड़ी गई स्मैक की कीमत लगभग 4 लाख की बताई जा रही है।

एन्टी नारकॉटिक्स सेल के इंचार्ज इंस्पेक्टर महावीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश से कलानौर नए बाईपास से एक युवक जिले में नशे की तस्करी करता है। टीम ने मौके पर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू की तो कुछ देर बाद उत्तर प्रदेश की ओर से एक युवक बाइक पर आता दिखाई दिया। टीम ने उसे रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 100 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट खेल विभाग के कोच प्रवीण कुमार को बुलाया गया और उनके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली। पूछताछ में युवक की पहचान आजाद नगर, गली नंबर-5 निवासी दीपक उर्फ गामा के रूप में हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 1 दिन के रिमांड पर लिया गया है।

इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह पिछले 2 महीने से नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहा है और उत्तर प्रदेश से लाकर आजाद नगर व आसपास की कॉलोनियों में बेचता है। पकड़ी गई स्मैक की कीमत करीब 4 लाख रुपये आंकी जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static