SBI के रिटायर्ड कर्मचारी ने कार में बंद होकर किया सुसाईड, इस वजह से था परेशान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 08:05 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में आज एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एसबीआई बैंक के एक रिटायर्ड कर्मचारी ने गाड़ी में आग लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने इस घटना को अंजाम देने से पहले घर पर एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें लिखा था कि वह किसी बीमारी से परेशान है, जिसके चलते यह कदम उठा रहा है, इसके लिए उसके परिवार को परेशान न किया जाए।

जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद के सेक्टर-88 में एक आई-10 कार में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद आसपास के लोगों ने इस कार में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतनी भीषण थी कि वह देखते ही देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गई। लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और स्थानीय पुलिस को दी।

सूचना मिलने के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। जब कार में देखा गया तो एक जला हुआ शव मिला। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि गाड़ी के अंदर बैठे फरीदाबाद के सेक्टर-29 निवासी  एक लगभग 67 वर्षीय बुजुर्ग सुरेश कुमार थे, जो एसबीआई बैंक से रिटायर्ड थे। 

पुलिस प्रवक्ता एसीपी आदर्शदीप के मुताबिक बुजुर्ग ने आत्महत्या करने से पहले घर पर एक सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह किसी बीमारी से परेशान है, जिसके चलते यह कदम उठा रहा है और इसके लिए उनके परिवार को तंग न किया जाए। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static