नौकरी न मिलने पर युवक ने की आत्महत्या, मानसिक रूप से चल रहा था परेशान

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 10:25 AM (IST)

भिवानी (पंकेस) : गांव नाथुवास के एक युवक ने रविवार को ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक नौकरी नहीं मिलने के चलते मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। रेलवे पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिजनों के हवाले कर दिया। इस बारे में जांच अधिकारी राजकीय रेलवे पुलिस के ए.एस.आई. जितेंद्र ने बताया कि रविवार को नाथुवास निवासी 21 साल के रमन नामक युवक ने गांव सुई के पास ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

इस हादसे के बाद जब ट्रेन रुकी तो ट्रेन का गार्ड युवक के शव के पास गया तो उसका मोबाइल बज रहा था। मृतक युवक के मोबाइल पर वह कॉल उसके गांव के ही किसी युवक की आ रही थी। इसलिए गार्ड ने कॉल रिसीव कर उक्त युवक को घटना के बारे में अवगत कराया। इसके बाद उक्त युवक ने इस घटना के बारे में मृतक युवक के पिता प्रकाश को इसकी जानकारी दी।

इस पर वे मौके पर पहुंचे तो दूसरी ओर रेलवे पुलिस के ए.एस.आई. जितेंद्र की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी थी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। यहां मृतक युवक के पिता प्रकाश ने बताया कि उसका बेटा पिछले कुछ दिनों से नौकरी नहीं मिलने के चलते मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसलिए उसी के चलते उसने यह कदम उठाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static