इंसानियत शर्मसार: हादसे का शिकार हुआ युवक, रात भर शव के ऊपर से गुजरती रहीं गाड़ियां

4/20/2021 1:46:22 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत नेशनल हाईवे 44 पर 20वां मिल चौक के पास मानवता शर्मसार हुई है। यहां पर देर शाम एक युवा हादसे का शिकार हो गया और उसके बाद रात भर शव के ऊपर से गाड़ियां गुजरती रही। बताया जा रहा है कि मृतक प्रशांत गांव सेवली का रहने वाला था और वह बीती रात नेशनल हाईवे 44 पर हादसे का शिकार हो गया। इसके बाद किसी ने उसके शव तक की सूचना पुलिस को नहीं दी और सारी रात गाड़ियों उसके ऊपर से गुजरती रही। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक गांव सेवली निवासी प्रशांत (22) देर शाम घर से गायब था। मृतक के भाई मोनू ने बताया कि रात 8:30 बजे तक उसने प्रशांत को घर पर ही देखा था, लेकिन उसके वह गायब हो गया। सुबह सूचना मिली कि उसकी एक्सीडेंट में मौत हो गई है। जब यहां पर आए हैं तो उसका शव इतना खराब हो चुका था कि पहचान भी होना मुश्किल थी। उन्होंने कि रात भर गाड़ियां शव के ऊपर से गुजरने के कारण ऐसी हालत हुई।

वहीं पुलिस जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक की हादसे में मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि हादसे में मृत्यु के बाद गाड़ियां ऊपर गुजरने के कारण से शव डैमेज हो चुका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


Content Writer

vinod kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static