11वीं क्लास में हुआ था झगड़ा, दो साल बाद सैलून पर फायरिंग कर फरार हुए युवक

9/18/2020 8:37:42 PM

यमुनानगर (सुमित): हरियाणा के जिला यमुनानगर की प्रोफेसर कॉलोनी में एक सैलून पर फायरिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इस फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। जैसे ही ये फायरिंग हुई सैलून में अफरा तफरी का माहौल हो गया उस वक्त एक युवक सैलून में बाल कटवा रहा था। गनीमत रही कि इस फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन सैलून के फ्रंट डोर में लगे शीशे टूट गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीमें और सीन ऑफ क्राइम की टीम पहुंच गई। पुलिस ने मौके से गोलियों के दो खोल भी बरामद किए हैं।

सैलून संचालक अफजल में बताया कि 4 लोग बाइक पर सवार होकर आए थे, जिनमें से एक करिज्मा बाइक पर सवार दो युवकों ने उसके सैलून पर बाहर से फायरिंग की और फरार हो गए। जिस वक्त फायरिंग हुई तब एक युवक हेयर कटिंग करवा रहा था। अफजल के अनुसार जब वो 2018 में 11वीं क्लास में था तब उसका गोलनी के विशु से झगड़ा हुआ था। उस वक्त प्रिंसिपल ने  विवाद खत्म करवा दिया था। लेकिन अभी 15 दिन पहले भी उसे किसी जानकार ने संभल कर रहने की बात कही थी और आज ये फायरिंग हो गई।

PunjabKesari, Haryana

वहीं डीएसपी सुभाष चंद ने बताया कि सैलून पर फायरिंग की सूचना मिली थी। मौके पर हमारी टीमें पहुंच कर जांच कर रही हैं। अभी तक यही पता चला है कि 2018 की कोई पुरानी रंजिश है, जिसके चलते आज गोलनी के विशु ने फायरिंग की है। मामले की जांच की जा रही है जल्द ही गोलियां चलाने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मौके पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है। आसपास जहां भी सीसीटीवी कैमरे हैं, उनकी फुटेज को भी खंगाला जाएगा।


Shivam

Related News