कैश कलेक्शन करने वाली वैन से 8 लाख रुपये से भरा बैग उठा कर फरार हुए युवक

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2019 - 05:29 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की कोठी और पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने इंश्योरेंस कंपनियों से कैश कलेक्ट करने वाली वैन से 8 लाख रुपए उड़ा लिए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लग गई। फिलहाल आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग रहा।

शहर में डी पार्क के पास कैश कलेक्शन वैन से बदमाश 8 लाख रुपए से भरा बैग उठाकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पीजीआई थाना पुलिस व डीएसपी मौके पर पहुंचे और वैन पर तैनात गनमैन व आसपास के लोगों से पूछताछ की। घटना उस समय हुई जब इंश्योरेंस कंपनी से कैश कलेक्शन के लिए वैन डी पार्क पर पहुंची। 

PunjabKesari, haryana

वैन के 2 कर्मचारी इंश्योरेंस कंपनी में कैश कलेक्शन के लिए चले गए। जबकि ड्राइवर व गन मैन वैन में मौजूद थे। इसी दौरान एक युवक ने आकर गनमैन को कहा कि दूसरा कर्मचारी उसे बुला रहा है। जैसे ही गनमैन दूसरे कर्मचारी के पास पहुंचा, तो रुपयों से भरा थैला लेकर युवक अपने साथियों के साथ फरार हो गया। थैले में लगभग 8 लाख कैश बताया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है, ताकि आरोपियों का कोई सुराग लग सके। वहीं दूसरी ओर प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि घटना के पौने घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची है, इससे पहले पीड़ित युवक खुद ही आसपास की दुकानों में जाकर सीसीटीवी खंगाल लगाए थे। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सैकड़ों गाडिय़ां आती जाती रहती हैं, इसलिए उन्होंने इस ओर ज्यादा ध्यान नहीं दिया, बाद में पता चला कि रुपयों से भरा बैग गायब हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static